Thop Tv App चलाने वाले युवक को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार | Thop Tv Owner Arrested

thop tv owner arrested

Thop Tv Owner Arrested : अवैध तरीके से OTT प्लेटफॉर्म्स के सामग्री Thop Tv app पर बिना परमिशन के दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया. कई दिनों से यह ऍप चल रहा था आज महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने Thop Tv चलाने वाले के ऊपर कारवाई की. युवक का नाम सतीश वेंकटेशवारलू (२८) है और हैदराबाद का रहने वाला है. वो एक आईटी इंजीनियर है. ब्रॉडकास्टिंग कंपनियों महाराष्ट्र साइबर पुलिस में कंप्लेंट की थी की उनका कंटेंट बिना परमिशन लिए कुछ अप्प्स पर प्रदर्शित हो रहा है. इसके वजह से मीडिया कंपनियों को भरी नुकसान हुआ है.

मीडिया हाउस कंपनियों ने अपनी शिकायत के साथ महाराष्ट्र साइबर से संपर्क करने के बाद गिरफ्तारी की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कुछ एप्लिकेशन बिना प्राधिकरण के उनकी सामग्री को प्रसारित और प्रसारित कर रहे थे.

अवश्य पढ़े : वीवो कंपनी किस देश की कंपनी है

इस अप्प पर ३५ रुपये से सब्सक्रिप्शन बेच रहे थे और इनके लाखो देखने वाले प्रेक्षक है जिसमे ५००० पेड मेंबर्स भी शामिल है. शिकायतकर्ता मीडिया एंटरटेनमेंट हाउस ने दावा किया था कि ऐप से उन्हें काफी नुकसान हुआ है, जिसके बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 43, 66 और 66 बी, कॉपीराइट अधिनियम की धारा 63, और धारा 420 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

इस लेख के बारे में कोई सुझाव या टिपण्णी हो तो हमें Hindisaath@gmail.com पर अवश्य मेल करे। ऐसे ही और लेख रोजाना पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग को अवश्य भेट दे धन्यवाद्।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *